Sunday, Jan 20, 2019

जमीन विवाद में अधेड़ को मारी गोली.

शादियाबाद थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में सोमवार को एक युवक ने जमीन  विवाद को लेकर अधेड़ को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक हंसराजपुर-बहरियाबाद मार्ग के किनारे खड़ी दूसरे की बाइक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

शाहपुर गांव निवासी मदन मोहन सिंह (58) सुबह करीब नौ बजे अपने परिवार वालों के साथ धान रोपाई के लिए खेत की जुताई और मेढ़बंदी करवा रहे थे। घटना के बाद पत्नी सुशीला सिंह ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान गांव के मुन्ना खां का पुत्र इरशाद मौके पर पहुंचकर कहासुनी करने लगा।

कहासुनी इतनी बढ़ गई की इरशाद ने तमंचा निकालकर  सिर में गोली मारी दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक हंसराजपुर-बहरियाबाद मार्ग के किनारे खड़ी दूसरे व्यक्ति की बाइक को लेकर फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पर मौजूद परिवार के लोग ग्रामीणों की सहायता से अधेड़ को इलाज के लिए पीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में अधेड़ की पत्नी सुशीला सिंह ने आरोपी युवक इरशाद और उसके पिता मुन्ना खां के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस संबंध में एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही घटना के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Add new comment

Image CAPTCHA